Friday, March 20, 2015

.धन (ध+न) का रहस्य.....


दोस्तों, हकीकत मे धन (ध+न) का रहस्य वे ही समझ पाये है जो "ध" यानी भाग्य और "न" यानी जोखिम दोनो को साथ लेकर चलते रहे है. 
मैं ज्योतिषाचार्य मनोज साहू जी (लाल किताब विशेषज्ञ) आपको बताना चाहता हूँ की जन्म कुंडली मे जिस स्थान पर धनु और वृश्चिक राशियां होंगी उसी स्थान से धन कमाने के रास्ते खुलेंगे.जब जोखिम है तो भाग्य को आगे आना ही है, मैं ज्योतिषाचार्य मनोज साहू जी कोशिश करता हूँ की सभी को इस छोटी बातों में सारा ज्योतिष का भेद समझा सकूँ। आगे आपकी मर्जी भाइयों। धन्यवाद..
दोस्तों,जब तक जोखिम नही है तब तक भाग्य भी नही है,लगन मे वृश्चिक है तो यह जरूरी है कि आगे की राशि धनु होगी,व्यक्ति उन कामो को जब तक नही करेगा जो शरीर से जुडे 108 कारको से जोखिम रखते है तब तक वह 108 धन के प्रभाव उसे नही मिल पायेंगे.
दोस्तों आज ही अपनी कुंडली दिखाकर जानने की कोशिश करो आखिर क्या चीज है जो आप को नहीं करनी चाहिए और क्या करनी चाहिए.. वरना जिंदगी रुला देगी...आदतो को सुधार लो, आप हमेशा मुझे ज्योतिषाचार्य मनोज साहू जी को हमेशा याद करेंगे।
.
मैं सिर्फ आपसे इतना कहना चाहता हु की अपनी कुंडली किसी अच्छे ज्योतिष को दिखाए या फिर मुझे एक बार आपकी सेवा का मौका दे. !
.......................................ज्योतिष मेरी नजर में,
.
ज्योतिषाचार्य मनोज साहू जी
(लाल किताब विशेषज्ञ)
मोबाइल - 9039636706 - 8656979221
ओन-लाइन सेवा उपलब्ध
www.yourluck.in 

No comments:

Post a Comment