Thursday, March 5, 2015

...कभी बॉस गलत मिलता कभी नौकरी गलत मिलती !!

दोस्तों हमेशा लोगो को किस्मत से ही शिकायत रहती है की नौकरी नहीं टिकती। कभी बॉस गलत मिल जाता है तो कभी नौकरी ही गलत मिल जाती है। ऐसा सिर्फ कुंडली में दोष होने के कारण ही जातक भटकते रहता है। यदि आप भी इसी तरह भटक रहे है। या ४ - ६ नौकरी बदल चुके है और तरक्की के नाम में कुछ हाथ नहीं आया है तो तुरंत अपनी कुंडली अच्छे ज्योतिष को दिखाए दोस्तों।

भाइयो, यहाँ मैं कुछ जनरल टिप्स दे रहा हूँ मैं ज्योतिषाचार्य मनोज साहू जी (लाल किताब विशेषज्ञ) आपको बताना चाहता हूँ की यदि आपके पास कुंडली दिखाने के पैसे नहीं है, और आपकी नौकरी खतरे में नजर आ रही है, तो इसे जरूर अपनाये। शायद २० - ३० % फायदा हो जाये। पूरा फायदा के लिए कुंडली के अनुसार उपाय दिए जाते है दोस्तों। जैसी बीमारी वैसी दवा दी जाती है.!
 

 उपाय:
बॉस को दोस्तों, खुश रखना है तो रविवार के दिन चावल और चीनी का प्रसाद बनाकर सूर्य भगवन को अर्पित करें। दोस्तों, इस प्रसाद को बॉस को खिलाने से बॉस का क्रोध धीरे-धीरे आपके प्रति कम होता है।

 
आपके प्रति कम होता है।
दोस्तों, अगर ऐसा करने में कठिनाई हो तो बॉस को खीर भी खिला सकते हैं। खीर चन्द्रमा का पदार्थ जो शीतलता प्रदान करता है।

दोस्तों, मैं ज्योतिषाचार्य मनोज साहू जी (लाल किताब विशेषज्ञ) आपको बताना चाहता हूँ की कुण्डली के दसवें घर में जो भी राशि हो उस राशि के स्वामी ग्रह का दोस्तों रत्न धारण करने से दसम भाव मजबूत होता है। दसम भाव मजबूत होगा तो कार्य क्षेत्र में उन्नति के अवसर मिलते रहेंगे।
अधिकारियों से भी दोस्तों, आपको सहयोग मिलेगा। दसम भाव अनुकूल होने पर पिता से भी मधुर संबंध बने रहते हैं।
दोस्तों आज ही अपनी कुंडली दिखाकर जानने की कोशिश करो आखिर क्या चीज है जो आप को नहीं करनी चाहिए और क्या करनी चाहिए.. वरना जिंदगी रुला देगी...आदतो को सुधार लो, आप हमेशा मुझे ज्योतिषाचार्य मनोज साहू जी को हमेशा याद करेंगे।
 

मैं सिर्फ आपसे इतना कहना चाहता हु की अपनी कुंडली किसी अच्छे ज्योतिष को दिखाए या फिर मुझे एक बार आपकी सेवा का मौका दे. !
.......................................ज्योतिष मेरी नजर में,


ज्योतिषाचार्य मनोज साहू जी
(लाल किताब विशेषज्ञ)
मोबाइल - 9039636706 - 8656979221
ओन-लाइन सेवा उपलब्ध

http://yourluck.in/contactus.php

No comments:

Post a Comment